आम आदमी पार्टी ने कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से डॉ सुशील गुप्ता को बनाया  INDIA गठजोड़ का उम्मीदवार, धर्मनगरी कुरुक्षेत्र से हरियाणा में जीत की राह खोलेगी आम आदमी पार्टी - डॉ संदीप पाठक
BY utrun / February 27, 2024
हरियाणा में भाजपा का सीधा मुकाबला इंडिया गठबंधन से : डॉ. संदीप पाठक
क्षेत्र के विकास और भलाई में कोई कसर नहीं छोडूंगा - डॉ. सुशील गुप्ता
 
 
चंडीगढ़/यूटर्न 27 फरवरी।
 
आम आदमी पार्टी ने हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुशील गुप्ता को कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से INDIA गठबंधन का उम्मीदवार घोषित कर दिया है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि धर्मनगरी कुरुक्षेत्र से आम आदमी पार्टी हरियाणा में जीत की राह खोलेगी। दिल्ली में पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के घर हुई बैठक में निर्णय लिया गया है कि लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए इंडिया गठबंधन का जीतना अहम है। क्षेत्र की परिस्थितियों का विश्लेषण करके पार्टी ने डॉ. सुशील गुप्ता का नाम तय किया है।
 
उन्होंने कहा कि हरियाणा की सभी 10 सीटों पर भाजपा का मुकाबला "इंडिया" गठबंधन से होगा। इसी के तहत कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से भाजपा की सीधी टक्कर इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार डॉ. सुशील गुप्ता से होगी और भाजपा हारेगी। कुरुक्षेत्र अधर्म पर धर्म पर जीत का प्रतीक है। आम आदमी पार्टी हरियाणा में चुनावी जीत की शुरुआत कुरुक्षेत्र से ही करेगी।
 
वहीं डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से ‘इंडिया गठबंधन’ का प्रत्याशी बनाकर मुझ पर अटूट विश्वास जताने के लिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ह्रदय से आभार एवं धन्यवाद प्रकट करता हूं। मैं कुरुक्षेत्र लोकसभा की ईश्वर तुल्य जनता को विश्वास दिलाता हू कि क्षेत्र के विकास और भलाई में कोई कसर नहीं छोडूंगा और आप सब की सेवा में सदैव तत्पर रहूंगा। उन्होंने कहा कि हम पूरी मेहनत के साथ चुनाव में उतरेंगे और भाजपा को हराएंगे। अब हरियाणा में भाजपा की दाल नहीं गलेगी, क्योंकि प्रदेश की जनता भाजपा सरकार से परेशान हो चुकी है। अब प्रदेश के लोग बदलाव चाहते हैं और इस बदलाव की शुरुआत धर्मनगरी कुरुक्षेत्र से होगी।

s