मोगा में पुलिस-बंबीहा गैंग का एनकाउंटर, 3 गैंगस्टर गिरफ्तार; लक्की पटियाल-मनदीप धालीवाल के करीबी

BY utrun / December 17, 2023
मोगा/यूटर्न/17 दिसंबर। मोगा में पुलिस और बंबीहा गैंग के गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसके बाद 3 गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए गैंगस्टरों में मोगा का शंकर राजपूत व जश्व और धर्मकोट का नवदीप सिंह शामिल है। इस दौरान एक गैंगस्टर गिरने से जख्मी हुआ है। वहीं एक पुलिस मुलाजिम को चोट लगी है। ये तीनों गैंगस्टर बंबीहा गैंग को ऑपरेट कर रहे गैंगस्टर लक्की पटियाल और मनदीप धालीवाल के साथ जुड़े हुए हैं। यह मुठभेड़ गांव दौधर में लिंक रोड पर हुई है।
एनकाउंटर की पूरी कहानी
मोगा पुलिस ने बताया कि सीआईए स्टाफ मेहना के इंचार्ज इंस्पेक्टर दलजीत सिंह ने बंधनी से मल्लियाणा जाती सड़क पर नाकाबंदी कर रखी थी। नाके पर दौधर से आते 3 बाइक सवारों को रुकने के लिए इशारा किया। पुलिस को देख वह पीछे मुड़कर भागने लगे। जिसके बाद सीआईए को शक हुआ और पुलिस पार्टी ने उनका पीछा किया। यह देखकर बाइक फेंक दी और खेतों की तरफ भाग गए। पुलिस ने उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा, मगर वे नहीं माने और जब पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए पीछे गई तो उन्होंने फायरिंग कर दी। पुलिस ने बचाव में पहले हवाई फायरिंग की। दोनों तरफ से फायरिंग के बाद तीनों को पकड़ लिया गया। बता दें कि सीएम भगवंत मान ने कहा था कि कोई राज्य में लूट करे तो यह ध्यान रखे कि पता नहीं कि वह अगले चौक तक जा पाएगा या नहीं।
कल मोहाली और पटियाला में हुए एनकाउंटर
इससे पहले कल शनिवार को मोहाली और पटियाला में एनकाउंटर हुए। मोहाली में पुलिस ने गैंगस्टर प्रिंस और करनजीत को घेर लिया। जिसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग हुई। इसमें दोनों गैंगस्टरों के पैर में गोली लगी और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पटियाला में गैंगस्टर मलकीत चिट्टा के साथ एनकाउंटर हुआ। वह बाइक पर जा रहा था। जिसके बाद पुलिस के साथ क्रॉस फायरिंग के बाद उसे पकड़ लिया गया।

s