मशहूर Kulhad Pizza कपल की आपत्तिजनक वीडियो मामले में गिरफ्तार युवती को मिली राहत, सेशन कोर्ट से मिली बेल,  जल्द जेल से होगी रिहा
 
BY utrun / October 12, 2023
जालंधर/यूटर्न/12 अक्टूबर
जालंधर के मशहूर Kulhad Pizza कपल की आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के मामले में गिरफ्तार की गई एक लड़की को जमानत मिल गई है।  अतिरिक्त सैशन जज तरनतारन सिंह बिंदरा की अदालत द्वारा कपल कुलड़ पिज़्ज़ा की वीडियो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार तनीषा वर्मा द्वारा अपने वकील के माध्यम से लगाई गई जमानत की अर्जी पर दोनों पक्षों की बहस सुनने के उपरांत अदालत ने उसकी जमानत की अर्जी को मंजूर कर लिया है। जल्द ही तनीषा वर्मा जेल से रिहा हो जाएंगी।बता दें कि कोर्ट ने उक्त आरोपी महिला को बुधवार को बेल ले दी थी। उल्लेखनीय है कि 20-9-2023 को उसके विरुद्ध थाना पुलिस डिवीजन नंबर 4 में शिकायतकर्त्ता द्वारा केस दर्ज करवा गिरफ्तार किया गया था।
 
वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित व्यक्ति ने फेसबुक पर लाइव होकर मदद की गुहार लगाई थी। साथ ही सहज अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा था कि उनकी पत्नी की हालत बहुत खराब है। वह डिप्रेशन में है। भगवान के लिए बख्श दो, समाज में दोबारा आने दो और यह सब आपके सहारे के साथ ही हो सकता है। इसलिए सब हमारे बारे में पॉजीटिविटी फैलाएं। उन्होंने मीडिया और लोगों से अपील करते हुए कहा कि उनकी हिम्मत नहीं हो रही है वह बार-बार इंटरव्यू दें या फिर फिर वीडियो बनाकर डालें। भावुक होते हुए पीड़ित व्यक्ति ने ब्लैकमेलर द्वारा की गई चैट को सार्वजनिक कर कई बड़े खुलासे किए थी। हाथ जोड़ कर लोगों से निवेदन की है कि आपके साथ की जरूरत है। इस वीडियो को डिलीट किया जाए और ना ही शेयर किया जाए। इसस पहेल भी पीड़ित व्यक्ति ने फेसबुक के माध्यम से सोशल मीडिया पर सफाई पेश करते हुए कहा था कि उसकी और उसकी पत्नी की यह एक फेक वीडियो है जोकि उन्हें ब्लैकमेल करने के उद्देश्य से ए.आई. (आर्टिफिशियल इंटैलीजैंस) के जरिए उनके चेहरे बदलकर वायरल की जा रही है।
 
जिक्रयोग्य है कि शहर का मशहूर कपल सोशल मीडिया पर कई दिन माह गन कल्चर को प्रमोट करने को लेकर विवादों में फंसा था, जिसके बाद पुलिस में कपल के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी। इस मामले में कपल द्वारा पुलिस को बयान दिए गए थे कि सोशल मीडिया में जो गन लेकर उन्होंने वीडियो शेयर की थी, वह खिलौना गन थी, जिसके बाद इस मामले में कपल का समझौता हुआ था।

s