अमीरजादे ने ओवर स्पीड से छात्र को मारी टक्कर, फिर बिजली खंभे के साथ टकराया

BY utrun / May 26, 2023
जालंधर/यूटर्न/25 मई। जालंधर शहर में एक छात्र को तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने की फुकरापंती महंगी पड़ गई। घर से स्कूल के लिए गाड़ी लेकर निकले छात्र ने कूल रोड पर तेज रफ्तार से पहले एक स्कॉर्पियो गाड़ी को टक्कर मारी। उसके बाद सड़क के किनारे एक बिजली के खंभे से टकरा कर रुका। गनीमत रही कि इसमें सिर्फ गाड़ियों का ही नुकसान हुआ। लोग इस हादसे में बाल-बाल बच गए।
तेज रफ्तार में गाड़ी कंट्रोल नहीं हुई
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कूल जा रहा छात्र बहुत जल्दी में था। वह पीछे से ही गलत तरीके अपना कर गाड़ियों को ओवरटेक करता हुआ आ रहा था। कूल रोड पर जैसे ही उसने एक गाड़ी को ओवरटेक किया तो आगे चल रही स्कॉर्पियो के देख कर वह घबरा गया। तेज रफ्तार में गाड़ी उससे कंट्रोल नहीं हुई और उसने सीधे स्कॉर्पियो को टक्कर दे मारी। टक्कर इतनी भयानक थी कि स्कॉर्पियों गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद भी छात्र से गाड़ी कंट्रोल नहीं हुई। इसके बाद गाड़ी बिजली के खंभे के साथ टकराकर रूकी। लोगों ने छात्र को मौके पर ही पकड़ लिया। उसे कोई चोट नहीं आई है।
मामा की गाड़ी में कागज नहीं, खुद के पास लाइसेंस नहीं
लोगों ने छात्र को गाड़ी से बाहर निकालने के बाद पूछा कि यह गाड़ी किसकी है। उसने कहा कि उसके एक मामा वकील हैं, यह गाड़ी उन्हीं की है। गाड़ी पर कोर्ट का स्टिकर भी लगा हुआ था। छात्र से उसके पिता के बारे में पूछे जाने पर उसने कहा कि उसके पिता एक बिजनेसमैन हैं। जब गाड़ी के कागजों के बारे में पूछा तो कहा कि न तो कागज हैं न ही उसके पास लाइसेंस है।

s