बिपन गुप्ता बने डीएमसी चैरिटेबल हॉस्पिटल के नए सैक्टरी 
 
नई मैनेजिंग टीम में एमपी अरोड़ा वाइस प्रेजिडेंट तो मुकेश वर्मा को ट्रेजरार की जिम्मेवारी 
BY utrun / April 14, 2023
लुधियाना 14 अप्रैल :  वैसाखी के शुभ अवसर पर डीएमसी चैरिटेबल हॉस्पिटल की नई मैनेजिंग टीम की घोषणा हुई। प्रधान सुनील कांत मुंजाल द्वारा सभी मैम्बरों को ईमेल भेजते हुए नई टीम की जानकारी दी। ईमेल अनुसार नई टीम में जहां तीन वाइस प्रेजिडेंट,एक सैक्टरी,एक ज्वाइंट सैक्टरी और एक कैशियर लिया गया। वहीँ आगमी 4 वर्षो के लिए गठित टीम में पूरी तरह से बदलाव लाते हुए प्रधान और वाइस प्रधानों के नेतृव्त नए मैमब्रो को सेवा का मौका दिया गया है। जबकि अन्य 4 सब कमेटियों का गठन इन पदाधिकारियों के नेतृव्त में आगामी सप्ताह में किये जाने की उम्मीद है
 
टीम में पूर्व सचिव प्रेम गुप्ता की संस्थान के लिए दी गई सेवाओं और प्रयासों के मद्देनजर उन्हें वाइस प्रेजिडेंट जैसी बड़ी जिम्मेवारी सौपीं गई है। 
 हलांकि सबसे अहम पोस्ट स्वरूप नए सैक्टरी की जिम्मेवारी वीनस हैण्ड टूल के प्रमुख बिपिन गुप्ता को सौपीं गई है। गौरतलब है की बिपिन गुप्ता लगभग 20  वर्ष तक डीएमसी के सचिव सवरूप सेवा कर चुके स्व प्रेम नाथ गुप्ता के सपुत्र और ओशो टूल के अशोक गुप्ता के भाई हैं। 
 
 दो अन्य वाइस प्रेजिडेंट पदाधिकारियों में राज्य सभा एमपी संजीव अरोड़ा,जालंधर से एचआर इंटरनैशनल के सुदर्शन शर्मा को भी शामिल किया गया है। इसी प्रकार यॉर्क ग्रुप से मुकेश वर्मा को ट्रेजरार और जालंधर एच आर इंटरनैशनल ग्रुप से ऋषि राज शर्मा को ज्वाइंट सचिव 
की जिम्मेवारी सौपी गई है।
 
नवनियुक्त सचिव विपिन गुप्ता ने पूर्व सचिव गुप्ता की संस्था के सेवाओं की सराहना करते हुए कहा की गुप्ता ने संस्था के लिए दिए योगदान और अनुभव से डीएमसी को उत्तर भारत का गौरव बनाया है। नई टीम में उनके मार्ग दर्शन के तहत मुझे संस्थान को आगे बढ़ाने की जो जिम्मेवारी मिली है उसे पूरा करने के लिए प्रयासरत रहूंगा। 
 
नवनियुक्त वाइस प्रेजिडेंट एमपी अरोड़ा ने कहा की उन्हें बड़ी जिम्मेवारी निभाने का मौका दिया गया है  उनका प्रयास रहेगा की वे केंद्र एवं राज्य सरकारों की स्कीमों के सहयोग से महंगाई के इस दौर में डीएमसी के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा जनता को सस्ती कीमतों पर इलाज एवं दवाइयां मुहैया करवा सकें। 
 
ट्रेजरार मुकेश वर्मा ने कहा की डीएमसी की मैनेजमैंट टीम में जिम्मेवारी निभाना गौरव की बात है वे पूरी निष्ठां से इस जिम्मेवारी को निभाने का प्रयास  करेंगे।  

s