गुरुद्वारा राड़ा साहिब जा रहे तीन स्टूडेंट्स की बाइक पेड़ से टकराई, 12वीं कक्षा के स्टूडेंट की हुई मौत

BY utrun / April 04, 2023
लुधियाना/यूटर्न/ 4 अप्रैल। राड़ा साहिब गुरुद्वारे में माथा टेकने जा रहे युवकों की बाइक पेड़ से टकरा गई। हादसे में छपार सीनियर सेकेंडरी स्कूल के 12वीं कक्षा के छात्र की सड़क हादसे दौरान मौत हो गई, जबकि उसने दो साथी घायल हो गए। मरने वाले की पहचान गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई है। आसपास के लोगों द्वारा गुरप्रीत सिंह को अस्पताल ले जाया गया था, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। गुरप्रीत की मौत का पता चलते ही उसके सरकारी स्कूल छपार द्वारा उसकी मौत की सूचना सोशल मीडिया पर भी दी गई। स्कूल प्रिंसिपल व अन्य स्टाफ का कहना है कि गुरप्रीत बहुत की होशियार छात्र था। पढ़ाई में उसके हमेशा अच्छे अंक आते थे। वह अपने परिवार का इकलौता बेटा था।
 
गुरप्रीत को भंगड़ा का बहुत शौक था वह अक्सर स्कूल के अध्यापकों से कहता रहता था कि उसे किसी प्रतियोगिता में भाग लेने का अवसर दिया जाए। गुरप्रीत स्कूल की भंगड़ा टीम का सदस्य था। उसकी एक छोटी बहन भी है।
दोनों घायलों को नहीं आया होश
वहीं गुरप्रीत के दोनों साथियों को होश नहीं आया है। दोनों अलग-अलग अस्पताल में दाखिल है। एक घायल युवक का नाम अमनदीप बताया जा रहा है जबकि दूसरा का नाम अभी पता नहीं चल पाया है।

s