मोहाली में युवक की अंगुलियां काटने वाले 2 गैंगस्टर पकड़े

BY utrun / February 26, 2023
पुलिस व गैंगस्टरों में हुई मुठभेड़, फिल्मी स्टाइल में शंभु बैरियर पर घेरे, भागने लगे तो पांव में मारी गोलियां
मोहाली/यूटर्न/25 फरवरी। मोहाली में भाई की हत्या में शामिल होने की आशंका के चलते तीन गैंगस्टरों ने एक युवक हरदीप सिंह की किरपान मारकर चार अंगुलियां काट दी थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को ट्रेस करते हुए शंभू बैरियर बर घेर लिया। जहां मोहाली सीआईए स्टाफ और गैंगस्टरों में मुठभेड़ हुई है। जिसके बाद पुलिस ने दो गैंगस्टरों को काबू कर लिया। पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में पहले उन्हें बैरियर पर कार लगा घेरा। जिसके बाद एक गैंगस्टर भागने लगा तो पांव में गोली मारकर रोका। आरोपियों की पहचान गौरव उर्फ गोरी और तरुण कुमार के रूप में हुई है। दोनों भूप्पी राणा गैंग के सदस्य है। बीते दिनों ने आरोपियों ने तलवार से एक युवक की चार अंगुलियां काट दी थीं। इतना ही नहीं, दहशत फैलाने के लिए उन्होंने घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी। एनकाउंटर के दौरान गैंगस्टर गौरी के पैर पर गोली लगी है। पुलिस ने डीएसपी मोहाली गुरशेर संधू की अगुवाई में ऑपरेशन चला बदमाशों को हथियारों सहित पकड़ा है।
बढ़माजरा गांव में काटी अंगुलियां
बदमाशों ने मोहाली के बढ़माजरा गांव के श्मशान घाट में युवक की अंगुलियां काटी थी। युवक की पहचान मोहाली के रहने वाले हरदीप सिंह उर्फ राजू के रूप में हुई है। तीन हमलावरों में से 2 की पहचान हो चुकी थी, जिन्हें आज पुलिस ने मुठभेड़ के बाद काबू किया है।
तीसरे आरोपी की तालाश में पुलिस
गैंगस्टरों को दबोच अब इनके तीसरे साथी की पुलिस पहचान करेगी। वारदात के बाद से तीनों हमलावर फरार चल रहे थे। यह घटना 8 फरवरी को हुई और मोहाली पुलिस ने 9 फरवरी को इसमें एफआईआर दर्ज कर ली थी। लेकिन पुलिस ने मामले को उजागर नहीं होने दिया था।
दबदबा बनाने को सोशल मीडिया पर डाली वीडियो
पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात के समय एक आरोपी ने पीड़ित हरदीप सिंह को पकड़ लिया। जबकि दूसरे ने उसके हाथ सीधा किया और तीसरे ने किरपान मारकर अंगुलियां काट दी थी। आरोपी अपना दबदबा बनाना चाहते थे। इसी के चलते उन्होंने वारदात की वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और एनकाउंटर किया।
बैरियर पर कार घेरी फिर गोली मार पकड़े
जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि दो आरोपी कार लेकर शंभू बैरियर की तरफ गए है। जबकि वे पंजाब पार करके दूसरी स्टेट में जा रहे है। पुलिस ने लगातार आरोपियों पर ट्रैप लगा रखा था। जैसे ही वे शंभु बैरियर पर भीड़ होने के चलते रुके तो मुलाजिम पीछे से अपनी कार लाए। उन्होंने कार घेर ली। जिसके बाद असलह दिखाकर आरोपियों को बाहर आने को कहा।

s