सांसद संजीव अरोड़ा ने एमपीलैड फंड से गवर्नमेंट कॉलेज फॉर गर्ल्स, लुधियाना के लिए की 50 लाख रुपये देने घोषणा , छात्रों को बांटी डिग्रियां सीआईआई पंजाब चेयरमैन थापर भी रहे उपस्थित 

BY utrun / November 16, 2022
लुधियाना/यूटर्न/16 नवंबर। संजीव अरोड़ा, राज्य सभा सांसद ने प्रिंसिपल सुमन लत्ता को गवर्नमेंट कॉलेज फॉर गर्ल्स, लुधियाना में वार्षिक दीक्षांत समारोह को संबोधित करते हुए कॉलेज के उत्कृष्ट मानक को बनाए रखने में उत्कृष्ट कार्य के लिए बधाई देते हुए एमपीलैड फंड से 50 लाख रुपये देने की घोषणा की। । वह दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि थे उनके साथ सीआईआई पंजाब के चेयरमैन अमित थापर भी विशेष अतिथि रहे   उन्होंने 750 छात्राओं को डिग्री वितरित की ।
डिग्री धारकों को बधाई देते हुए अरोड़ा ने कहा कि एक अच्छे राष्ट्र के निर्माण के लिए महिला सशक्तिकरण की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि एक शिक्षित महिला हमेशा देश के भविष्य वाले बच्चों की परवरिश में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। उन्होंने डिग्री धारकों से कहा कि वे शादी के बाद भी सिर्फ गृहिणी न बनें बल्कि अपने सपनों को पूरा करने और शिक्षा का पूरा उपयोग करने के लिए हर संभव प्रयास करें।
उन्होंने कहा कि कॉलेज की शुरुआत महज 25 लड़कियों से हुई थी। उन्होंने कहा कि अब स्थिति बदल गई है, क्योंकि अब लड़कियां अधिक से अधिक शिक्षित होना चाहती हैं, जो इस तथ्य से स्पष्ट है कि छात्रों की संख्या बढ़कर 3,000 हो गई है।
अमित थापर और प्रिंसिपल ने कैंसर चैरिटेबल ट्रस्ट के रूप में किए गए अरोड़ा की विनम्रता और परोपकार के कार्यों की सराहना की। उन्होंने कॉलेज की प्रिंसिपल सुमन लत्ता व स्टाफ की मांग का हवाला देते हुए एमपीलैड फंड से 50 लाख रुपये देने की घोषणा की।

s