सरकार व एनआईए से नाखुश मूसेवाला के पिता का छलका दर्द  , 25 नवंबर के बाद छोड़ दूंगा देश, सिद्धू के रास्ते पर चल देखूगा कि मेरे बच्चे ने गोलियां लगने पर कितनी तकलीफ सही

BY utrun / October 30, 2022
मानसा/यूटर्न/30 अक्तूबर। मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के संबंध में उ नके पिता बलकौर सिंह सिद्धू की और से रविवार को एक सभा आयोजित की। जिसमें उन्होंने एनआईए व राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। बलकौर सिंह का कहना था कि एनआईए की और से उनके स्पोर्टर लड़कियों को नोटिस भेजकर परेशान किया जा रहा है। जबकि पंजाब पुलिस द्वारा हत्याकांड के आरोपियों से पैसे लेकर उन्हें छोड़ दिया गया। बलकौर सिंह ने कहा कि वह एनआईए, पंजाब पुलिस व राज्य सरकार की कार्रवाई से नाखुश है। जिसके चलते उन्होंने सरकार को 25 नवंबर तक का अल्टीमेटम दिया है। उनका कहना है कि अगर 25 नवंबर तक एक्शन नहीं हुआ तो फिर वह यह देश छोड़कर ही चले जाएंगे। फिर चाहें उन्हें बाग्लादेश क्यों न रहना पड़े। मगर वह इंसाफ के लिए फिर किसी के पास नहीं जाएंगे। उनका आरोप है कि मूसेवाला की हत्या को पांच महीने बीतने पर भी पुलिस अभी तक सभी आरोपियों को नहीं पकड़ सकी। जबकि लोरेंस को रिश्तेदार बनाकर वीआईपी तरीके से रखा हुआ है।
एफआईआर लेगें वापिस, गनमैन भी नहीं रखेगें
बलकौर सिद्धू ने कहा कि मैं अमन शांति चाहता हूं, इस लिए धरना प्रदर्शन नहीं करना चाहता। मगर सरकार इसी का फायदा उठा रही है। उन्होंने कहा कि 25 नवंबर के बाद कार्रवाई न होने पर वह एफआईआर भी वापिस ले लेगें। जबकि सरकार के गनमैन भी वापिस कर देगें। इसके लिए उन्होंने डीजीपी पंजाब से समय मांगा है। उनसे मुलाकात कर एफआईआर वापिस करने की अपील की जाएगी। पिता का आरोप है कि सिद्धू दो करोड़ रुपए टैक्स देता था। जबकि एक शोर का सवा करोड़ व एक सोशल मीडिया पर वीडियो डालने पर 20 लाख रुपए लेता था। वह अमन पसंद नागरिक था। उसने कैनेडा व अमेरिका छोड़ अपनी धरती को चुना तो उसे यह सजा मिली।
गोल्डी बराड़ के कहने के बाद एनआईए स्पोटर्स को कर रही तंग
उन्होंने आरोप लगाया कि गैंगस्टर लोरेंस बिश्नोई की बी टीम चंडीगढ़व दिल्ली में मौजूद है। उनके बारे में हर कोई जानता है। लेकिन एनआईए द्वारा उन पर कोई कार्रवाई नहीं की। बल्कि अमेरिका बैठे गोल्डी बराड़ के कहने के बाद एनआईए ने उल्ट सिद्धू की मौत का इंसाफ पाने को आगे आई दो महिला सिंगर को नोटिस भेजकर 5-5 घंटे पूछताछ की जा रही है। जबकि उनका मामले से लेनदेन नहीं है। पिता ने कहा कि मैं सिद्धू का पिता हूं, अगर कोई जानकारी चाहिए तो मुझे बुलाया जाए। मैं सिद्धू के जन्म से लेकर मौत तक की जानकारी दूंगा।
गैंगवार बनाने में जुटी एनआईए
बलकौर सिद्धू का आरोप है कि उन्होंने सिद्धू का मोबाइल, गन व अन्य सामान एनआईए को दिया। उसके मोबाइल की अमेरिका से जांच करवाई, तो भी कुछ नहीं मिला। एनआईए सिद्धू की हत्या को गैंगवार बनाकर मामला बंद करने में जुटी है। लेकिन वह इस तरह होने नहीं देगें। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने प्लान के साथ सिद्धू की हत्या करवाई है। पहले विक्कू मिड्‌डूखेड़ा का भाई अजय चार महीने सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर सिद्धू का नाम बदनाम करता रहा। लेकिन अब हत्या के बाद एक भी वीडियो नहीं बनाई। सभी मिलकर मैनेजर शगुनप्रीत का नाम लेकर सिद्धू को फंसा रहे है। शगुनप्रीत के बहाने से सिद्धू की हत्या कर डाली।
देखुंगा कि बेटे ने गोलियों का कितना दर्द सहा
इस दौरान बलकौर सिंह ने कहा कि अगर सरकार ने इंसाफ न दिलाया तो वह खुद इंसाफ लेगें। सिद्धू के रास्ते पर चलकर उसे इंसाफ दिलाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं भी देखना चाहता हूं कि मेरे बेटे को जब गोलियां लगी तो कितना दर्द हुआ होगा, वह दर्द में भी सहन करुंगा। उन्होंने कहा कि सीआईए के पूर्व इंचार्ज एसएचओ प्रितपाल सिंह गैंगस्टरों को पार्टियां करता रहा। होटलों में उनकी हर तरह की सेवा की। गैंगस्टरों को जिन लोगों ने एक महीना मानसा के आसपास गांव में शरण दी उन्हें पकड़ा। लेकिन पुलिस अधिकारियों ने पैसे लेकर छोड़ दिया। पुलिस को पहले ही हत्याकांड की सूचना थी। अब भी प्रितपाल अय्याशी कर रहा है।

s