सांसद संजीव अरोड़ा के ट्रस्ट की बनाई शॉर्ट-मूवी में ब्रैस्ट कैंसर का मैसेज, सोशल मीडिया में हुई वायरल , नामी सिंगर दलेर मेहंदी, मीका, हंसराज
और कॉमेडियन कपिल ने किया री-ट्विट 
BY utrun / October 17, 2022
लुधियाना/यूटर्न/17 अक्तूबर। सांसद संजीव अरोड़ा के ट्रस्ट की बनाई शॉर्ट-मूवी में ब्रैस्ट कैंसर का मैसेज दिया गया है। जो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। 
इस शॉर्ट फिल्म को रीट्वीट करने वालों में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा, मशहूर सिंगर ब्रदर्स मीका सिंह और दलेर मेहंदी और सांसद हंस राज हंस शामिल हैं। गौरतलब है कि फेमेला के सहयोग से कृष्णा प्राण ब्रेस्ट कैंसर चैरिटेबल ट्रस्ट लुधियाना द्वारा बनाई  "रिवाइंड" नामक यह  लघु फिल्म फेमेला के यूट्यूब चैनल पर खूब वायरल हो रही है। ट्रस्ट फेमेला- ऑनलाइन महिला वस्त्र ब्रांड के संस्थापकों की एक पहल है। लघु फिल्म का निर्माण विशेष रूप से देश भर में स्तन कैंसर के बारे में व्यापक जागरूकता पैदा करने के लिए किया गया है। इसे दो दिन पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और तब से अब तक इसे तीन लाख से अधिक दर्शकों ने देखा है और यह संख्या निरंतर बढ़ रही है। 
इस शॉर्ट फिल्म की अवधि लगभग 3 मिनट है और इसकी कहानी और पटकथा लविना बग्गा और नयना गुप्ता ने लिखी है। फिल्म का निर्माण प्रोडक्शन हाउस अदाह मूविंग पिक्चर्स द्वारा किया गया है। कलाकारों में दिलराज उदय, मैंडी संधू और कंवल प्रीत कौर शामिल हैं।यह फिल्म स्तन कैंसर के किसी भी संभावित जोखिम के प्रति सतर्क रहने के लिए हर महिला को एक भावनात्मक, मार्मिक और महत्वपूर्ण संदेश देती है।

s