डॉ एवीएम पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल की टीम ने जीता अंडर-17 जोनल क्रिकेट टूर्नामेंट
फाइनल मैच में इंडियन पब्लिक स्कूल की टीम को 5 रनों से हराया

BY utrun / September 18, 2022

लुधियाना, 18 सितंबर: डॉ एवीएम पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल, ईसा नगरी पुली की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन को दोहराते हुए, अंडर-17 जोनल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में इंडियन पब्लिक स्कूल (आईपीएस) को 5 रन से हराकर ट्रॉफी जीत ली है। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला जीआरडी अकैडमी लुधियाना में खेला गया था।
डॉ एवीएम पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए, निर्धारित 20 ओवरों में 92 रन बनाए और आईपीएस की टीम को 93 रनों का टारगेट दिया। जिसके जवाब में आईपीएस की टीम 20 ओवरों में 87 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और डॉक्टर एवीएम पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल की टीम ने 5 रन से फाइनल मुकाबला जीतकर अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट अपने नाम किया।
इस शानदार जीत के लिए खिलाड़ियों को बधाई देते हुए डॉ एवीएम पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल के डायरेक्टर राजीव कुमार लवली ने कहा कि स्कूली स्तर पर खेलों से बच्चों के हुनर में निखार आता है और वह सरकार से भी इस कार्य में सहयोग देने की अपील करते हैं। उन्होंने दोनों टीमों के खिलाड़ियों को सुनहरी भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।
टीम के कोच जसविंदर जस्सी ने कहा कि युवाओं के लिए खेल बहुत जरूरी हैं, जो हुनर के विकास के साथ-साथ फिटनेस में भी अहम योगदान डालते हैं।

s