मरीजों को बेहतर चिकित्सा देने के लिए मेडिवेज अस्पताल ने किए बड़े ऐलान , महीने के पहले मंगलवार मुफ्त ओपीडी 
अस्पताल अपना ब्लड बैंक शुरु होगा
BY utrun / September 07, 2022
लुधियाना/यूटर्न/7 सितंबर। मेडिवेज अस्पताल ने मरीजों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं मुहैया कराने के लिए कई बड़े फैसले लिए हैं। अस्पताल के मैनेजिंग चेयरमैन भगवान सिंह भाऊ के जन्मदिन के अवसर पर मेडिकल स्टाफ ने यह जानकारी दी।
इस दौरान हार्ट स्पेशियलिस्ट डॉ.मनमीत खुराना ने बताया कि अस्पताल में हर महीने पहले मंगलवार को मुफ्त ओपीडी का संचालन किया जाएगा। इस दौरान सभी प्रकार के रोगों से पीड़ित मरीजों की मुफ्त जांच होगी। इसी मौके पर माहिर हार्ट सर्जन डॉ.वीके शर्मा ने बताया कि वह अब तक हजारों मरीजों की सर्जरी कर चुके हैं। फिलहाल में ही उनके द्वारा इस अस्पताल में एक रेयर सर्जरी की गई है। इस अस्पताल में करीब तीन सौ मरीजों के हार्ट आपरेशन किए गए। इनमें से केवल तीन गंभीर रोगियों की ही मौत हुई, बाकी सबको बचा लिया गया।
साथ ही इस मौके पर ऐलान किया गया कि हर मंगलवार को मरीजों को मुफ्त सलाह दी जाएगी। अस्पताल में छाती रोग की सलाह भी मुफ्त देने की शुरुआत की गई है। इस दौरान सबसे बड़ा फैसला यह लिया गया कि अस्पताल में जल्द ही अपना ब्लड बैंक शुरु किया जाएगा। इस मौके पर कैंसर रोग माहिर डॉ.सतीश जैन  व डॉ.वीना जैन की खास मौजूदगी रही।

s